Xiaomi का नया Mi Notebook Pro लैपटॉप हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले से होगा लैस, स्पेसिफिकेशन्स लीक


amazon_computers

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट Mi Notebook Pro लैपटॉप को एक बार फिर टीज़ किया है। 2021 के इस आगामी लैपटॉप मॉडल को इस महीने की शुरुआत में भी टीज़ किया गया था। कंपनी ने उस समय लैपटॉप की तीन तस्वीरें साझा की थी, जिसमें आगामी Mi Notebook Pro 2021 का डिज़ाइन देखने को मिला था। अभी तक लैपटॉप को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई थी, लेकिन लेटेस्ट ट्रेलर से पता चलता है कि नया Xiaomi लैपटॉप हाई रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस आएगा।

Xiaomi ने Weibo पोस्ट के जरिए Mi Notebook Pro को टीज़ किया है। टीज़र पोस्ट से पता चलता है कि नया लैपटॉप हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस आएगा। पोस्ट में लैपटॉप के बारे में कोई अन्य जानकारी शामिल नहीं है। हालांकि लैपटॉप इस महीने की शुरुआत में भी खबरों आया था, जब कंपनी ने खुद वीबो पोस्ट के जरिए लैपटॉप की तीन तस्वीरें साझा की थी। इन तस्वीरों में लैपटॉप का पूरा डिज़ाइन देखने को मिला था। नया मी नोटबुक प्रो 2021 हाई-एंड लैपटॉप होगा, इसलिए हम हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के अलावा कई अन्य हाई-एंड स्पेसिफिकेशन्स की उम्मीद कर सकते हैं। पोस्ट को सबसे पहले Gizmochina द्वारा देखा गया था।
 

gdvl2o38

Mi Notebook Pro के 2021 मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स या लॉन्च को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारियां साझा नहीं की है, लेकिन ITHome की एक रिपोर्ट में एक लैपटॉप की Geekbench लिस्टिंग का ज़िक्र किया गया है। रिपोर्ट का कहना है कि लैपटॉप TIMI TM2021 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है, जो Intel Core i7-11370H प्रोसेसर और आगामी Nvidia GeForce RTX 3050Ti ग्राफिक्स कार्ड के साथ टेस्ट किया गया है। इसे Mi Notebook Pro 2021 बताया जा रहा है।

अब यदि यह गीकबेंच लिस्टिंग असल में मी नोटबुक प्रो की होती है, तो निश्चित तौर पर आगामी फ्लैगशिप शाओमी लैपटॉप हाई-एंड मॉडल होग। कंपनी की मौजूदा Notebook Pro सीरीज़ 8th Gen इंटल प्रोसेसर पर काम करती है और Nvidia GeForce MX150 ग्राफिक्स कार्ड से लैस है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Leave a Comment