48MP ड्युल कैमरा सेटअप से लैस Coolpad Cool 20 फोन 25 मई को होगा लॉन्च


amazon_computers

Coolpad Cool 20 स्मार्टफोन 25 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, लॉन्च से पहले कंपनी ने कूलपैड कूल 20 स्मार्टफोन से संबंधित कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी सार्वजनिक कर दी है। कूलपैड कूल 20 कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जो कि मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा, इसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। यही नहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 4G+ नेटवर्क दिया जाएगा, जो कि 4जी से तेज़ काम करेगा। इसके अलावा आपको इस फोन में तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

Coolpad कंपनी अपने आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर Coolpad Cool 20 फोन 25 मई को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से कुछ दिन पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए सार्वजनिक कर दी है। कंपनी के मुताबिक यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि Mali-G52 MP2 जीपीयू के साथ स्थित होगा। इस प्रोसेसर में दो कोर्टेक्स-ए75 कोर और छह कोर्टेक्स-ए55 कोर दिए जाएंगे, जिसकी क्लॉक स्पीड क्रमश: 2.0GHz और 1.8GHz होगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें Arcsoft की इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। इसके अलावा, फोन में नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड और एचडीआर मोड समेत कई फीचर दिए जा सकते हैं। कंपनी ने इस फोन से ली गई कुछ कथित तस्वीरों को भी साझा किया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

फोन की स्टोरेज 128 जीबी होगी, जिसके माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment