6,000mAh दमदार बैटरी, 48MP कैमरे से लैस होगा Samsung Galaxy M22! कीमत भी हुई लीक…


amazon_computers

Samsung Galaxy M22 यूरोपियन मार्केट में जल्द ही लॉन्च हो सकता है, लॉन्च से पहले इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स, कलर ऑप्शन और कीमत की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। सैमसंग गैलेक्सी एम22 स्मार्टफोन Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जो कि खुद कंपनी का एक आगामी स्मार्टफोन है। गैलेक्सी एम22 स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा और यह मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा। फिलहाल, Samsung ने फोन की कीमत से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है और  यह भी साफ नहीं है कि इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा।
 

Samsung Galaxy M22 price (expected)

GalaxyClub की रिपोर्ट के अनुसार, कथित Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन की कीमत EUR 230 (लगभग 20,500 रुपये) होगी। इसमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध कराया गया था। Samsung ने फिलहाल यह सार्वजनिक नहीं किया है कि यह फोन कब लॉन्च होगा, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस साल तक इसे लॉन्च कर दिया जाएगा।  
 

Samsung Galaxy M22 specifications (expected)

रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम22 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M225FV है और यह मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस होगा। इस फोन में 4 जीबी तक की रैम दी जा सकती है। जबकि फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि जिस तरह Samsung Galaxy M21 फोन Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जैसा था, उसी तरह गैलेक्सी एम22 फोन में भी गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन जैसी समानताएं हो सकता है।

प्रतीत होता है कि गैलेक्सी M सीरीज़ रेंज में Samsung कई स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। कंपनी ने इससे पहले भारत में Galaxy M42 5G स्मार्टफोन को पिछले महीने लॉन्च किया ता। वहीं, अब माना जा रहा है कि Galaxy M32 और Galaxy M52 फोन भी इस सीरीज़ में दस्तक दे सकते हैं। गैलेक्सी एम32 फोन हाल ही में Bluetooth SIG पर लिस्ट हुआ था, जिससे अंदाजा मिला था कि यह जल्द लॉन्च हो सकता है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 6,000 एमएएच बैटरी से लैस हो सकता है। वहीं, इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। वहीं, दूसरी ओर गैलेक्सी एम52 फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह दूसरी मार्केट्स में Samsung Galaxy F52 5G के रीब्रांडेड वर्ज़न के तौर पर पेश किया जा सकता है, जो कि हाल ही में चीन में लॉन्च हुआ था।
 

 

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment