Oppo ने लॉन्च किया Reno 5A स्मार्टफोन, इन खूबियों से है लैस


amazon_computers

Oppo Reno 5A जापान में लॉन्च हो चुका है। इस स्मार्टफोन को IP68 सर्टीफिकेशन दी गई है। ओप्पो का यह नया फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें 90Hz का डिस्पले है। इसकी अन्य विशेषताओं में है इसका प्रोसेसर जो कि Qualcomm Snapdragon 765G SoC है। इसमें 128 जीबी की स्टोरेज के साथ होल-पंच डिजाइन है। यह फोन कई सारी AI (आर्टीफिशअल इंटेलीजेंस) फीचर्स के साथ आता है जिसमें कि Ultra Night Video, Live HDR, और Neon Portrait जैसी खूबियां भी शामिल हैं। यह एक ही समय में फ्रंट और रियर कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।
 

Oppo Reno 5A availability

Oppo Reno 5A की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। यह फोन जापान के Y! Mobile पर जून के शुरुआत में मिलना शुरू हो जाएगा। यह आइस ब्लू और सिल्वर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा। खबर लिखने तक इस फोन की कीमत और दूसरे देशों में इसके लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध हो सकी थी। इस फोन को Reno 3A का सक्सेसर कहा जा रहा है जो कि पिछले साल JPY 39,800 (लगभग 26,600 रुपये) में लॉन्च किया गया था।
 

Oppo Reno 5A specifications

Oppo Reno 5A, Android 11 के साथ कलर ओएस की स्किन पर चलता है। इसमें 6.5 इंच की फुलएचडी प्लस (1,080×2,400 पिक्सल) LTPS डिस्पले है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और 90Hz का रिफ्रेश रेट है। इसमें 180Hz का टच सैम्पलिंग रेट दिया गया है और 405ppi की पिक्सल डेंसिटी है। भीतरी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 765G SoC है जिसके साथ 6 जीबी की LPDDR4x RAM को कॉन्फिगर किया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है और इसमें f/1.7 लेंस है। वहीं इसके साथ 8 मेगापिक्सल का f/2.2 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। 2 मेगापिक्सल का एक मोनोक्रोम सेंसर है जिसमें f/2.4 लेंस है। इसके साथ ही चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर फ्रंट में दिया गया है जो कि f/2.0 लेंस के साथ है। IP68 सर्टीफिकेशन के साथ यह काफी हद तक धूल और पानी से भी फोन को बचा सकता है।

Oppo Reno 5A में 128 की ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 1टीबी तक बढाया जा सकता है। इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.1, GPS/ A-GPS, NFC, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक है। सेंसर्स में एक्सेलरोमीटर, एम्बियंट लाइट, जायरोस्कोप, पैडोमीटर और एक प्रॉक्सीमिटी सेंसर है। रियर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी है और यह 18W की क्विक चार्ज व USB Power Delivery (PD) टेक्नोलॉजी के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की डायमेंशन 162×74.6×8.2mm है और इसका भार 182 किलोग्राम है।



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment