Realme के दो फोन स्नैपड्रैगन 778जी और 870 प्रोसेसर के साथ 18 जून को हो सकते हैं लॉन्च


amazon_computers

Realme कथित तौर पर दो नए फोन मार्केट में लेकर आने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने नए फोन के आगमन को टीज़ किया था, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस होंगे। वहीं, अब वई लीक से संकेत मिलते हैं कि कंपनी एक अन्य फोन पर काम कर रही है, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। यह दोनों फोन 18 जून को लॉन्च किए जा सकते हैं। लीक में दावा किया गया था कि यह फोन रियलमी इवेंट के दौरान लॉन्च किए जाएंगे, जो कि 25 मई को आयोजित होना है… लेकिन अब इन फोन के लॉन्च को जून में शिफ्ट कर दिया गया है।

चीनी टिप्सटर Digital Chat Station ने नई लीक चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा की है। लीक में उल्लेख किया गया है कि आगामी फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि, टिप्सटर ने फोन के नाम व अन्य जानकारी से पर्दा नहीं उठाया है। रियलमी के हाल ही के एक टीज़र में संकेत दिया गया था कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस होगा, जिसका कोडनेम ‘QuickSilver’ होगा।

आपको बता दें, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर का ऐलान पिछले हफ्ते किया गया था। यह Kryo 670 सीपीयू के साथ आता है, जो कि स्नैपड्रैगन 768जी पर उपलब्ध Kryo 475 सीपीयू पर 40 प्रतिशत से भी बेहतर परफोर्मेंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस चिपसेट में Adreno 642L जीपीयू, लो-पावर Hexagon 770 प्रोसेसर और इम्प्रूव्ड AI फीचर्स के लिए 2nd जनरेशन क्वालकॉम सेंसिंग हब शामिल है। इसके अलावा, इसमें क्वालकॉम स्sपेक्ट्रा 570L ट्रिपल इमेज सिग्नल प्रोसेसर (ISP) दिया गया है, जो कि 22 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन की तस्वीरों को कैप्चर करने में सक्षम है। ट्रिपल आईएसपी 4K HDR10+ वीडियो कैप्चरिंग के साथ-साथ वाइड, अल्ट्रा-वाइड और ज़ूम कैमरा को भी सपोर्ट करता है।

Realme ने फिलहाल 18 जून लॉन्च इवेंट से संबंधित जानकारी नहीं दी है, लेकिन कंपनी चीन में 25 मई को इवेंट का आयोजन करने जा रही है। कंपनी ने टीज़ किया है कि इस लॉन्च इवेंट में Realme GT Neo Flash Edition लॉन्च किया जाएगा, जो कि Realme GT Neo का अपग्रेड वर्ज़न होगा। इस नए फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग क्षमता भी मौजूद होगी।
 

 

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment