64MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी वाला Motorola Edge S Pioneer Edition लॉन्च, जानें कीमत


amazon_computers

Motorola Edge S Pioneer Edition को वनीला Motorola Edge S स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट के तौर पर चीन में लॉन्च कर दिया गया है। मिड-रेंज Motorola फोन के नए वेरिएंट की सेल चीन में लाइव कर दी गई है, जो कि सिंगल कॉन्फिग्रेशन में आता है। दिलचस्प बात यह है कि Motorola Edge S Pioneer Edition अन्य कलर ऑप्शन के मुकाबले सस्ता है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने मोटोरोला एज एस फोन को इस साल जनवरी  महीने में लॉन्च किया था। नया फोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस है और इसके साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मौजूद है।
 

Motorola Edge S Pioneer Edition price, availability

Motorola Edge S Pioneer Edition सिंगल कॉन्फिग्रेशन के साथ आता है, जिसके 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत CNY 1,999 (लगभग 22,600 रुपये) है। Motorola Edge S के अन्य कलर वेरिएंट की कीमत की बात करें, तो Emerald Light and Mist के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत CNY 1,999 से शुरू होती है। Motorola Edge S Pioneer Edition फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट  और JD.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह चीन में ऑफलाइन लेनोवो स्टोर्स के जरिए भी खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
 

Motorola Edge S Pioneer Edition specifications

Motorola Edge S Pioneer Edition स्पेसिफिकेशन के मामले में Motorola Edge S के समान है। यह फोन भी एंड्रॉयड 11 और MyUI के साथ आता है। फोन में 6.7-inch full-HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,520 पिक्सल्स का है। फोन में 21:9 एस्पेक्ट रेश्यो और 90Hz रिफ्रेश रेट है। फोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ Adreno 650 GPU और 8GB l LPDDR5 RAM है। फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल का है जो f/1.7 लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर है।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है। फोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन है। कनेक्विटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटुथ 5.1, GPS/ A-GPS, NFC, USB Type-C, और 3.5mm हेडफोन जैक का फीचर है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 5,000mAh बैटरी है जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।    
 

 

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment