OnePlus Nord CE 5G और OnePlus Nord 2 जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च, BIS लिस्टिंग से मिला इशारा…


amazon_computers

OnePlus Nord CE 5G और OnePlus Nord 2 (अनआधिकारिक नाम) जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। यह दोनों ही फोन कथित रूप से ब्यूरो ऑफर इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसके तुरंत भारत लॉन्च के संकेत मिलते हैं। इस वक्त इन दोनों ही फोन को कोडनेम के तौर पर देख सकते हैं, हो सकता है कंपनी इन्हें किसी और नाम से मार्केट  में पेश करे। वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी को लेकर माना जा रहा है कि यह OnePlus Nord N10 5G का सक्सेसर हो सकता है, जोकि भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। OnePlus Nord 2 को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus Nord का सक्सेसर हो सकता है, जो कि पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। फिलहाल, वनप्लस ने इन दोनों ही फोन से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने स्क्रीनशॉट्स ट्वीट किए है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह दो OnePlus मॉडल्स EB2101 और DN2101 की बीआईएस लिस्टिंग हैं। टिप्सटर का कहना है कि OnePlus EBBA मॉडल नंबर EB2101 का कोडनेम है जबकि OnePlus Denniz मॉडल नंबर DN2101 का कोडनेम है। OnePlus EBBA कोडनेम को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus Nord N10 5G का सक्सेसर हो सकता है, जबकि OnePlus Denniz को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus Nord 2 का कोडनेम होगा। बीआईएस लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि यह फोन भारत में लॉन्च हो सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी स्मार्टफोन पिछले साल अक्टूबर में यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुआ था और फिर इसे इस साल जनवरी महीने में उत्तरी अमेरिका में उपलब्ध कराया गया। यह बजट फ्रेंडली फोन भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। वहीं, दूसरी ओर वनप्लस ने भारत में बजट-फ्रेंडली फोन के तौर पर OnePlus Nord फोन को जुलाई 2020 में लॉन्च किया।

अब-तक कहा जा रहा था कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी फोन के सक्सेसर के तौर पर जिस फोन को लाया जाएगा उसका नाम वनप्लस नॉर्ड एन1 5जी हो सकता है। लेकिन हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 5G होगा। फोन से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। मार्च महीने में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी के सक्सेसर का डिज़ाइन पुराने वर्ज़न जैसा ही होगा। इसके अलावा, इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, यूएसबी-टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक होगा। वनप्लस नॉर्ड 2 मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।
 



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link

Related posts

Leave a Comment