4,500mAh बैटरी और वार्प चार्ज 65 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा OnePlus Nord 2, कंपनी ने किया खुलासा


amazon_computers

OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन भारत में कल 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक कर दी है। OnePlus ने आगामी मिड-रेज स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी पहले ही कंफर्म कर दी थी। वहीं, कुछ जानकारी लीक्स के जरिए सामने आई है जिसमें फोन की कीमत भी शामिल है। वनप्लस नॉर्ड 2 फोन को चार कलर्स में पेश किया जा सकता है, जिसमें ब्लू हेज़, ग्रे सिएरा, ग्रीन वुड्स, और एक अज्ञात लाल कलर ऑप्शन शामिल हो सकता है।

आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए OnePlus ने कंफर्म किया है कि OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन 4,500 एमएएच बैटरी से लैस होगा और इसमें Warp Charge 65 सपोर्ट मिलेगा। ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया है कि वार्प चार्ज 65 फोन को 15 मिनट में फुल डे बैटरी प्रदान कर सकता है। हालांकि, यह जानकारी नहीं दी गई है कि वनप्लस नॉर्ड 2 को पूरे दिन चलाने के लिए कितनी प्रतिशत बैटरी चाहिए होगी।
 

हाल ही की रिपोर्ट्स में वनप्लस नॉर्ड 2 अलग कलर ऑप्शन में देखा गया था। यह ग्रीन वुड्स कलर हो सकता है, जो कि फोन के 12 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर ही मिलेगा। वनप्लस द्वारा रेड कलर ट्रीटमेंट प्राप्त करने वाला आखिरी स्मार्टफोन OnePlus 7 था, जो वनप्लस नॉर्ड 2 के रेड कलरवे की तुलना में अधिक चमकदार दिखा था।

OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन का डिज़ाइन कंपनी ट्वीट के जरिए हाल ही में सार्वजनिक किया था। स्मार्टफोन का डिज़ाइन OnePlus 9 सीरीज़ जैसा प्रतीत हो रहा है। मिड-रेंज स्मार्टपोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, बिल्कुल वनप्लस 9 सीरीज़ की तरह।

वनप्लस नॉर्ड 2 5जी को लेकर यह कंफर्म कर दिया गया है कि यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200-एआई प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि स्टैंडर्ड मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 का एन्हैंस्ड वर्ज़न है। यह मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला वनप्लस फोन होगा। इसके अलावा, वनप्लस नॉर्ड 2 5जी कई एआई-आधारित फीचर्स से लैस होगा। AI Photo Enhancement फीचर 22 अलग-अलग सिनैरियो को याद रखने में सक्षम है। वनप्लस नॉर्ड 2 OxygenOS 11 पर काम करेगा और इसे दो प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट्स प्राप्त होंगे। जबकि इस फोन को सिक्योरिटी अपडेट्स तीन साल तक प्राप्त होंगे।

स्मार्टफोन में 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन प्राप्त होगा। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus Nord 2 फोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आएगा, इसका एक 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल भी होगा। फोन के 8 जीबी रैम मॉडल की कीमत 31,999 रुपये होगी, जबकि फोन का 12 जीबी रैम मॉडल 34,999 रुपये की कीमत में आ सकता है।
 

 



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment