64MP कैमरा के साथ Vivo Y53s NFC फोन 22 जुलाई को होगा लॉन्च


amazon_computers

Vivo Y53s NFC स्मार्टफोन इंडोनेशिया में 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए किया है। बता दें, Vivo Y53s 5G स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों चीन में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद Vivo Y53s फोन 4जी सपोर्ट के साथ वियतनाम में भी लॉन्च किया गया। वहीं, कल यानी 22 जुलाई को Vivo Y53s NFC फोन इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च का ऐलान करते हुए एक आधिकारिक पोस्टर साझा किया गया है, जिसमें फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सार्वजनिक हो रही है।

Vivo Indonesia ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए जानकारी दी है कि Vivo Y53s NFC स्मार्टफोन इंडोनेशिया में 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। जैसे कि हमने बताया कंपनी ने इस पोस्टर के जरिए फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठाया है। साथ ही पोस्टर में फोन के डिज़ाइन की झलक भी मिल जाती है।

कंपनी द्वारा साझा किए पोस्टर में जानकारी दी गई है कि आगामी वीवो वाई53एस एनएफसी स्मार्टफोन 8 जीबी और 3 जीबी एक्सटेंडिड रैम से लैस होगा। इसके अलावा, फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिलने वाला है। यह फोन खरीद के लिए एक्सक्यूसिवली JD.Com पर उपलब्ध कराया जाएगा। डिज़ाइन की बात करे, तो फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसके अलावा, फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। वहीं, फोन में ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक कलर मिलने वाला है।

आपको बता दें, फोन के फीचर्स और डिज़ाइन से यह फोन वियतनाम में लॉन्च हुए वीवो वाई53एस 4जी के समान प्रतीत होता है। हालांकि, जैसे कि नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नए फोन में NFC सपोर्ट अतिरिक्त मौजूद होगा।
 

Vivo Y53s specifications

डुअल-सिम वीवो वाई53एस फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 11.1 पर काम करता है। इस फोन में 6.58 इंच का फुलएचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। वहीं, यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए वीवो वाई53एस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा f/.79 अपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल का है, f/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें फोन में f/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

कनेक्टिविटी के लिए वीवो वाई53एस फोन में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। वहीं, सेंसर्स में ग्रेविटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई-कंपास और गायरोस्कोप शामिल हैं। इसके अलावा, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वीवो वाई53एस में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। फोन का डायमेंशन 164×75.46×8.38mm और भार 190 ग्राम है।  
 



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment