Battlegrounds Mobile India ब्रांडेड टी-शर्ट, बैकपैक व मोबाइल रिंग जीतने का मौका, इस इवेंट में लें हिस्सा


amazon_computers

Battlegrounds Mobile India का ‘Get Ready To Jump’ कम्युनिटी इवेंट चल रहा है और इसमें भाग लेने वाले प्लेयर्स के पास आधिकारिक मर्चेंडाइज़ जीतने का मौका है। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स को मैप पर एक पिन छोड़ने और अपने चुने हुए स्थान पर उतरने की एक क्लिप साझा करनी होगी। Krafton ऐसी रणनीति की तलाश में है, जिसका उपयोग प्लेयर्स बैटल रोयाल गेम में पैराशूट से उतने के लिए करते हैं। कुल 150 सबमिशन एक मर्चेंडाइज़ बॉक्स जीतेंगे, जिसमें बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ब्रांडेड कपड़े और एक्सेसरीज़ शामिल हैं। यह इवेंट 30 जुलाई को समाप्त होगा और विजेताओं की घोषणा एक महीने बाद की जाएगी।

Battlegrounds Mobile India बेहद लोकप्रिय फ्री-टू-प्ले बैटल रोयाल गेम है, जिसमें प्लेयर्स एक विमान से मैप में अपने चुने हुए स्थानों पर खाली हाथ कूदते हैं और इसके बाद हथियार और अन्य जरूरी चीज़े इक्ट्ठा करे हुए अंतिम तक बचने की कोशिश करते हैं। जो व्यक्ति या टीम आखिर तक बचती है, उस गेम को जीत जाती है। क्राफ्टन ने अपने ‘Get Ready To Jump‘ इवेंट की शुरुआत की है जिसमें खिलाड़ी अपने पैराशूटिंग और लैंडिंग कौशल का प्रदर्शन करके आधिकारिक मर्चेंडाइज़ जीत सकते हैं। प्रतिभागियों को एक मिनट से कम की एक छोटी क्लिप साझा करनी होगी, जो जिसमें उन्हें खुद को उनके द्वारा चुने गए स्थानों पर कूदते और लैंड करते हुए दिखाना है। यह इवेंट शुरू हो चुका है और 30 जुलाई तक चलेगा।

उन्हें गेम के संबंधित चैनल्स – Instagram पर @battlegroundsmobilein_official, Facebook पर @Battlegrounds Mobile India, या YouTube पर @BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA को टैग करके अपने किसी भी सोशल मीडिया हैंडल पर क्लिप को साझा करना होगा। इसके अलावा #GETREADYTOJUMP और #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA के साथ-साथ अपने करैक्टर का UID नंबर भी डालना होगा।

विजेताओं को एक मर्चेंडाइज़ बॉक्स मिलेगा, जिसमें Battlegrounds Mobile India ब्रांडेड बंडाना, बैकपैक, कैप, मेटल बैज, मोबाइल रिंग, मग, स्लिपर, टी-शर्ट और रिस्टबैंड शामिल होंगे।

Krafton 150 सबमिशन को चुनेगा और विजेताओं की घोषणा गेम के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर इवेंट के खत्म होने के 30 दिनों के भीतर की जाएगी। इसके बाद बॉक्स को शिप करने के लिए जरूरी जानकारियां प्राप्त करने के लिए प्लेयर्स से मेल के जरिए इन-गेम संपर्क किया जाएगा। क्राफ्टॉन का कहना है कि यदि प्रतिभागी को किसी प्रकार की चीटिंग में पाया जाता है, तो डेवलपर को उसे बदलने, हटाने या अयोग्य घोषित करने का अधिकार है।



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment