31 घंटे तक के बैटरी बैकअप के साथ OnePlus Buds Pro TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स


amazon_computers

गुरुवार को OnePlus Nord 2 5G के साथ वनप्लस ने भारत में अपने लेटेस्ट ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स OnePlus Buds Pro भी लॉन्च किए हैं। नए ईयरबड्स कंपनी के पोर्टफोलियो में तीसरे और सबसे महंगे जोड़ी हैं। इनमें कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। नए वनप्लस बड्स प्रो हाइब्रिड एक्टिव नॉयस कैंसलेशन के साथ आते हैं और इसमें जबरदस्त चार्जिंग स्पीड मिलती है। अन्य खासियत की बात करें, तो इन बड्स में 11mm डायनामिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल हुआ है और बॉक्स IPX4 सर्टिफिकेशन्स और Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

OnePlus Buds Pro Price, availability

वनप्लस बड्स प्रो ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 149.99 डॉलर (लगभग 11,200 रुपये) तय की गई है। इसकी भारत में कीमत क्या होगी, इसका फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। भारत में इस सेगमेंट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते इसकी कीमत 10,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद की जा सकती है। OnePlus Buds Pro को Matte Black और Glossy White कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
 

OnePlus Buds Pro specifications

OnePlus Buds Pro कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे प्रीमियम TWS ईयरबड्स है। ईयरबड्स में 11mm के डायनेमिक ड्राइवर्स शामिल हैं और इसमें प्रेशर-सेंसिटिव कंट्रोल्स दिए गए हैं। वनप्लस ने तीन अलग-अलग मोड, जैसे कि एक्सट्रीम, फेंट और स्मार्ट के साथ हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC) को शामिल किया है। एक्सट्रीम मोड को 40dB तक नॉइस कैंसलेशन की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि फेंट मोड में 25dB तक नॉइस कैंसल हो सकती है। इसके विपरीत, स्मार्ट मोड आसपास के शोर को एनालाइज़ कर अपने हिसाब से कम करता है। अनचाहे शोर को फिल्टर करने के लिए इसमें मौजूद तीन-माइक्रोफोन कस्टम नॉइस रिडक्शन एल्गोरिदम का इस्तेमाल करते हैं।

OnePlus ने Buds Pro पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी दिया है, लेकिन यह वनप्लस के कुछ लेटेस्ट फ्लैगशिप तक ही सीमित होगा।

बड्स प्रो का चार्जिंग केस IPX4 वाटर-रेसिस्टेंट है, जबकि ईयरबड्स में डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP44 सर्टिफिकेशन मिलता है। चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी और वायरलेस चार्जिंग (Qi स्टैंडर्ड) शामिल है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इनमें ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट मिलता है। ईयरबड्स OnePlus फोन के साथ आसान और क्विक पेयरिंग भी सपोर्ट करते हैं। वनप्लस बड्स प्रो में 31 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी मिलती है।

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment