Disney+ Hotstar ने लगाई रियलिटी शो सहित स्पेशल शोज़ और फिल्मों की झड़ी

[ad_1]

amazon_apparels
amazon_computers

Disney+ Hotstar ने अगले 12 महीनों के लिए 18 Hotstar Specials और मल्टीप्लेक्स टाइटल पेश किए हैं। ये डिज्नी के स्वामित्व वाली स्ट्रीमिंग सेवा पर लोकल लैंग्वेज ओरिजनल से दोगुना से भी अधिक होगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अध्यक्ष और प्रमुख सुनील रेयान ने मंगलवार को एक वर्चुअल इवेंट में इसकी जानकारी दी। 

18 नए हॉटस्टार स्पेशल पूरे भारत के बड़े सितारों के साथ आ रहे हैं। हमारे पास अजय देवगन, सुष्मिता सेन, शबाना आज़मी, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, सैफ अली खान, के के मेनन, शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, डिनो मोरिया, सिद्धार्थ, सत्यराज, सरथ कुमार, टिस्का चोपड़ा, अर्जुन कपूर, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, कुणाल कपूर, जावेद जाफरी, शशांक अरोड़ा, राजेश तैलंग और प्रतीक गांधी सहित और भी कई बड़े नाम हैं। 

पर्दे के पीछे डिज़्नी+ हॉटस्टार ओरिजिनल का नया पिटारा निखिल आडवाणी, नीरज पांडे, राम माधवानी, विपुल शाह, तिग्मांशु धूलिया, हबीब फैजल, नागेश कुकूनूर, राजेश मापुस्कर, सिद्धार्थ कुमार तिवारी, मिताक्षरा कुमार जैसे निर्देशकों और श्रोताओं से भरपूर है। Disney+ Hotstar अब क्षेत्रीय कंटेंट परोसने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। रयान ने इशारा दिया कि वह तमिल और तेलुगू भाषाओं से इसकी शुरूआत करेंगे। 

एक तैयार बयान में, रेयान ने कहा: “कंटेंट स्लेट से आप देख सकते हैं कि हम हमारे उपभोक्ताओं के लिए ओरिजनल और लोकल क्षेत्र में भी प्रासंगिक कहानियों को लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। 
फिल्मों और शो की हमारी ताजा स्लेट के साथ, हमें गर्व है कि भारत के टॉप स्टार और इंडस्ट्री के दिग्गजों ने हमारे साथ शुरुआत करना चाहा है और कहानियों को पेश करने के लिए चुना है। शैली-परिभाषित उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्शन के साथ मिलकर हमारे कंटेंट का हर वॉच टॉप नॉच (Har Watch, Top Notch) बन जाता है।

हिंदी और अंग्रेजी मनोरंजन के लिए Star India के अध्यक्ष गौरव बनर्जी ने कहा: “Disney Star में हम महान कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करते हैं। हमने हमेशा कन्वेन्शन को चुनौती दी है और मजबूत महिला-केंद्रित कथाओं, पौराणिक कथाओं से लेकर इतिहास और समकालीन कहानियों तक की शक्तिशाली और श्रेणी-परिभाषित कहानियों के साथ कंटेंट निर्माण में सबसे आगे रहे हैं। हम तेलुगु और तमिल में ब्लॉकबस्टर फिल्मों और बहुभाषी ओरिजनल सीरीज की एक अविश्वसनीय श्रृंखला जोड़कर Disney+ Hotstar पर अपनी पेशकश का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। ”

यहां बताया गया है कि 18 नए ओरिजनल कैसे सामने आए: दो डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स फ़िल्में और 16 हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ हैं, जिनमें 15 स्क्रिप्टेड और एक रियलिटी टीवी शो है। हम उनमें से कुछ के बारे में कुछ समय से जानते हैं। अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें या ऊपर स्वाइप करें।
 

Hotstar Specials 15 new series

The Empire (releasing August) — निखिल आडवाणी की एक पीरियड एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है। कुणाल कपूर, डिनो मोरिया, शबाना आज़मी और द्रष्टि धामी ने इसमें अभिनय किया है।

Rudra – The Edge of Darkness- अजय देवगन और ईशा देओल के साथ बीबीसी के इदरीस एल्बा के नेतृत्व वाले लूथर का के मुकाबले में यह भारतीय पेशकश है। 
अजय देवगन ने एक तैयार बयान में कहा, “आज, डिजिटल प्लैटफॉर्म के माध्यम से दिए जा रहे मनोरंजन की गुणवत्ता उल्लेखनीय है और इसने फिल्म निर्माताओं के लिए प्रयोग करने और स्केल-अप करने के रास्ते खोल दिए हैं। पिछले कुछ वर्षों में इन परियोजनाओं के बड़े पैमाने पर उत्पादन में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। मेरी आने वाली सीरीज रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज से बड़ी है। एक अभिनेता के रूप में, मैंने हमेशा दर्शकों को मनोरंजक अनुभव प्रदान करने के लिए विविध भूमिकाओं के साथ खुद को नए सिरे से पेश करने में विश्वास किया है और, मैं डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ कहानी कहने के एक नए रूप को अपनाने के लिए रोमांचित हूं।”

Aarya season 2 — सुष्मिता सेन अभिनीत पारिवारिक क्राइम ड्रामा

Human — शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत मेडिकल ड्रामा
Six Suspects — प्रतीक गांधी, ऋचा चड्ढा और आशुतोष राणा अभिनीत मर्डर मिस्ट्री
प्रतीक गांधी ने कहा, “चाहे वह लीन-बैक कंटेंट हो या कॉम्पलेक्स स्टोरीलाइन, डिजिटल प्लैटफॉर्म ने रोमांचक नए तरीकों से कहानियों को रिले करने के लिए कई फॉर्मेट की खोज की है। एक अभिनेता के रूप में, इसने मुझे अपने क्षितिज का विस्तार करने और उन कहानियों और भूमिकाओं पर काम करने की आजादी दी है जो मुझे चुनौती देती हैं और सिखाती हैं। तिग्मांशु धूलिया ने मेरी कुछ पसंदीदा फिल्में बनाई हैं। Six Suspects पर उनके जैसे दिग्गज के साथ काम करना एक परम सम्मान की बात है।”

City of Dreams season 2 — प्रिया बापट, अतुल कुलकर्णी, एजाज खान और सचिन पिलगांवकर अभिनीत पॉलिटिकल ड्रामा

Escaype Live — इस टेक-थ्रिलर में सिद्धार्थ, जावेद जाफरी और ऋत्विक सहोर ने अभिनय किया है।

Fear 1.0 — टिस्का चोपड़ा, सौरभ शुक्ला और राजेश तैलंग अभिनीत सुपरनैचुरल थ्रिलर

Gharshana — नवीन चंद्र, सरथ कुमार और जगपति बाबू अभिनीत क्राइम ड्रामा

My Perfect Husband — सत्यराज अभिनीत पारिवारिक नाटक

Family Matters —मुरली शर्मा, नंदू, अक्षरा गौड़ा और सोनिया अग्रवाल अभिनीत मिस्ट्री थ्रिलर

Those Pricey Thakur Girls — अक्षय ओबेरॉय, सहर बाम्बा, राज बब्बर और पूनम ढिल्लों अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी

The Legend of Hanuman season 2 — शरद केलकर द्वारा आवाज दी गई लाइव एनिमेशन सीरीज

Criminal Justice season 3 — पंकज त्रिपाठी अभिनीत क्राइम ड्रामा सीरीज़

Special Ops 1.5 — के के मेनन अभिनीत जासूसी थ्रिलर
 

Hotstar Specials new reality TV show

Dance+ — रेमो डिसूजा के साथ डांस रियलिटी सीरीज

Disney+ Hotstar Multiplex 2 new movies

Bhuj: The Pride of India (August 13) — अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और नोरा फतेही अभिनीत युद्ध महाकाव्य

Bhoot Police (September 17) — सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम अभिनीत हॉरर कॉमेडी

[ad_2]

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment