8 मिनट में फुल चार्ज होगा Xiaomi का फोन


amazon_computers

Xiaomi की हाइपरचार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी (HyperCharge Technology) कथित तौर पर अगले साल दस्तक दे सकती है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि शाओमी ने हाल ही में अपनी हाइपरचार्ज चार्जिंग टेक्नोलॉजी को घोषित किया था, जो सपोर्टेड डिवाइस को वायरलेस तरीके से 120W क्षमता और वायर्ड तरीके से 200W क्षमता के साथ चुटकी में फुल चार्ज कर सकती है। कंपनी ने यह भी कहा था कि शुरुआत में इस टेक्नोलॉजी को Xiaomi के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन (Xiaomi Flagship smartphones) पर इस्तेमाल किया जाएगा। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट का भी कुछ ऐसा ही कहना है कि अगले साल लॉन्च होने वाले Mi MIX 5 स्मार्टफोन में भी इसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होगा। 

Mydrivers की रिपोर्ट के का दावा है कि Xiaomi अपनी आगामी HyperCharge टेक्नोलॉजी को अगले साल पेश करने वाली है। इसी रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि अगले साल इस टेक्नोलॉजी को सबसे पहले आगामी Mi MIX 5 फ्लैगशिप में दिया जाएगा। हालांकि, इसमें 120W वायरलेस के बजाय 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगा। जैसा कि हमने बताया, हाइपरचार्ज तकनीक में 120W तक वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल है।

कंपनी का इस साल की फ्लैगशिप MIX सीरीज़ का लेटेस्ट फोन Mi MIX 4 है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्लेमाल किया गया है, जो कंपनी द्वारा विकसित अब तक की सबसे फास्ट चार्जिंग तकनीक है।

HyperCharge की बात करें, तो माना जा रहा है कि यह टेक्नोलॉजी वायर्ड तरीके से 4000mAh क्षमता की बैटरी को मात्र तीन मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है और मात्र आठ मिनट में 0-100 प्रतिशत चार्ज कर सकती है। वहीं, 120W वायरलेस चार्जिंग के दम पर 4000mAh क्षमता की बैटरी एक मिनट में 10 प्रतिशत, सात मिनट में 50 प्रतिशत और 15 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment