Afghanistan-Taliban Crisis: हिंसा भड़काने व नियमों को तोड़ने वाली पोस्ट के खिलाफ कार्रवाई जारी रखेगा Twitter


amazon_computers

Twitter ने अफगानिस्तान में अपने नियमों को जारी रखने का फैसला किया है। देश में तेजी से विकसित हो रही सुरक्षा स्थिति के बीच, सोशल मीडिया दिग्गज Twitter ने मंगलवार को कहा कि वे युद्धग्रस्त अफगानिस्तान देश से संबंधित कंटेंट पर अपने नियमों को लागू करना जारी रखेंगे और उन पोस्ट को रिव्यू करेंगे जो हिंसा को बढ़ाने का काम करती हैं और उनके नियमों का उल्लंघन करती हैं।

मई में अमेरिका और NATO सैनिकों के पीछे हटने के बाद अफगानिस्तान में हिंसा तेज हो गई थी। रविवार को तालिबान ने काबुल में प्रवेश करके देश पर कब्जा पूरा कर लिया और सिविल सरकार को गिरा दिया।

एक ट्विटर प्रवक्ता ने कहा, “अफगानिस्तान में स्थिति तेजी से विकसित हो रही है। हम देश में लोगों को मदद और सहायता लेने के लिए Twitter का उपयोग करते हुए भी देख रहे हैं। Twitter की सर्वोच्च प्राथमिकता लोगों को सुरक्षित रखना है और हम सतर्क रहते हैं।”

Twitter ने कहा कि वे हिंसा, प्लैटफॉर्म की छेड़छाड़ और स्पैम के बढ़ावे की अनुमति नहीं देंगे।
Twitter प्रवक्ता ने कहा, “हम अपने नियमों को सक्रिय रूप से लागू करना और Twitter Rules का उल्लंघन करने वाले कंटेंट की समीक्षा करना जारी रखेंगे, विशेष रूप से हिंसा, प्लैटफॉर्म मैनीपुलेशन और स्पैम के बढ़ावे के खिलाफ नीतियों को लागू रखेंगे।”

तालिबान ने रविवार को काबुल में प्रवेश किया और राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, काबुल पर नियंत्रण पाने के बाद तालिबान नेता दोहा में भविष्य की सरकारी योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं।

अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी में दहशत फैल गई है क्योंकि लोगों को तालिबान के क्रूर शासन की वापसी और प्रतिशोध की हत्याओं के खतरे का डर है। सोमवार की सुबह हजारों अफगान एक प्रस्थान करने वाले अमेरिकी सैन्य विमान के आसपास झुंड के रूप में भर गए, जैसे ही यह रनवे से नीचे उतरा।

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment