Dogecoin की बढ़ती कीमत पर Elon Musk ने मिलाई Mark Cuban की ‘हां में हां’ …


amazon_computers

Elon Musk अपनी पसंदीदा क्रिप्टोकरेंसी Dogecoin का समर्थन करने के लिए वापस आ गए हैं। उनका ट्वीट अरबपति उद्यमी, Shark Tank स्टार और Dallas Mavericks के मालिक Mark Cuban के बाद आया है, जिन्होंने मीम कॉइन को क्रिप्टोकरेंसी दुनिया में एक्सचेंज का सबसे मजबूत माध्यम कहा। Cuban को डॉजकॉइन के प्रशंसक के रूप में जाना जाता है और वह अक्सर Twitter पर अपना सपोर्ट दिखाते हैं। मगर वर्चुअल करेंसी के लिए टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ का उत्साह इनसे कहीं ज्यादा दिखाई पड़ता है। मस्क Cuban के विचारों से सहमत थे। मस्क ने CNBC के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “मार्क क्यूबन का कहना है कि डॉजकॉइन एक्सचेंज के माध्यम के रूप में ‘सबसे मजबूत’ क्रिप्टोकरेंसी है।” मस्क ने ट्वीट किया, “मैं यह कुछ समय से कह रहा हूं।” उसकी बात सही है। मिस्टर मस्क को अब कोई नहीं रोक सकता।

मस्क के ट्वीट को चार दिनों के भीतर 26,000 से अधिक लाइक्स और 4,000 रीट्वीट मिल चुके हैं। पॉलिसी रणनीतिकार और उद्यमी Erich Reimer ने उन्हें केवल एक शब्द के साथ उत्तर दिया, क्या हमें इसे डॉजकॉइन के लिए उनके समर्थन के रूप में लेना चाहिए? शायद हमें लेना चाहिए।

 
Bloomberg के एडिटर Ed Ludlow ने जवाब दिया, “सवाल यह है कि यह सबसे मजबूत एलन मस्क क्यों है?”
डॉजकॉइन के सह-निर्माता Billy Markus, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए शुरू किया गया था, ने भी Shibetoshi Nakamoto के हैंडल के तहत एलन मस्क के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मैं भी इससे पूरी तरह से निष्पक्ष तरीके से सहमत हूं।” हम देखते हैं कि उसने वहां क्या किया।

लेकिन कई लोग मीम कॉइन के बारे में मस्क के निरंतर प्रचार पर हँसे।

सेवानिवृत्त बेसबॉल पिचर और उद्यमी . J. Wilson का जवाब बहुत कठोर था।

अन्य यूजर्स ने मस्क पर डॉगजकॉइन को स्वीकार करने के लिए टेस्ला का सक्रिय रूप से नेतृत्व करने का दबाव डाला। 
ऐसा लगता है कि डॉजकॉइन समर्थक हाल ही में क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन करने या उसे दूर करने के निर्णय के बारे में बंटे हुए हैं। उनमें से बहुत से पिछले कई हफ्तों में इसके प्रदर्शन – और क्रिप्टोकरेंसी बाजार के बारे में काफी दुखी हैं। चूंकि यह अभी भी एक बहुत निचले फेज से गुजर रहा है, समर्थक अक्सर अपने निवेश के भविष्य के प्रभावों पर विचार करते हैं। हालांकि, Tesla और SpaceX CEO ट्वीट्स और मीम्स के साथ सक्रिय रूप से इसका समर्थन करना जारी रखे हुए हैं – ‘डॉगफादर’ के रूप में अपनी SNL उपस्थिति को नहीं भूलने के लिए। 18 अगस्त को भारत में डॉजकॉइन की कीमत लगभग 23 रुपये थी। 



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment