Vivo X70 Pro स्मार्टफोन Google Play Console पर हुआ लिस्ट, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन हुए लीक


amazon_computers

Vivo X70 सीरीज़ के स्मार्टफोन कथित रूप से सितंबर में लॉन्च हो सकते हैं, जब IPL 2021 शुरू होगा। इस सीरीज़ में Vivo X70 Pro+, Vivo X70 Pro और Vivo X70 मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। वीवो एक्स70 प्रो फोन Google Play Console और Google Supported Devices list में स्पॉट किया गया है। फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ फोन का डिज़ाइन भी लीक किया गया है। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो एक्स70 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 50,000 रुपये के आसपास हो सकती है, जबकि वीवो एक्स70 प्रो प्लस की कीमत 70,000 रुपये के आसपास की होगी।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से Vivo X70 Pro स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक की है। टिप्सटर ने Google Play Console लिस्टिंग के स्क्रीनशॉर्ट्स साझा किए हैं, जिसमें यह फोन मॉडल नंबर V2105 के साथ लिस्ट हैं। यह फोन Google Supported Device list का भी हिस्सा है, जिससे संकेत मिलते हैं कि फोन लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि वीवो एक्स70 प्रो फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 1,080 x 2,376 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल सकता है। साथ ही फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा और यह 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा। लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि वीवो एक्स70 प्रो फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

Vivo X70 Pro की लिस्टिंग के साथ अटैच तस्वीर से इशारा मिलता है कि इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जाएगा, जिसके दोनों किनारे घुमावदार होंगे। फोन के निचले हिस्से पर मोटा बेजल मौजूद होगा और वॉल्यूम और पावर बटन दायीं ओर स्थित होगा। लिस्टिंग की तस्वीर में फोन का बैक पैनल देखने को नहीं मिला है। Google ने लिस्टिंग के लिए हो सकता है केवल प्लेसहोल्डर तस्वीर को पब्लिश किया हो और अंत में लॉन्च के वक्त वीवो एक्स70 प्रो का डिज़ाइन बिल्कुल ही अलग हो सकता है।  

इससे अलग, Vivo X70 स्मार्टफोन कथित रूप से मॉडल नंबर V2133A के साथ IMEI database पर स्पॉट हुआ है। इसे टिप्सटर Paras Guglani द्वारा लीक किया गया है। टिप्सटर ने फोन की 3सी लिस्टिंग के भी स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिससे संकेत मिलता है कि फोन में 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

पुरानी लीक से संकेत मिले हैं कि वीवो एक्स70 फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फोन में five-axis इमेज स्टेब्लाइज़ेशन और f/1.15 अपर्चर दिया जा सकता है।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment