Realme 8i और Realme 8s 5G भारत में 9 सितंबर को होंगे लॉन्च, इन खूबियों से हो सकते है लैस…


amazon_computers

Realme 8i और Realme 8s 5G स्मार्टफोन भारत में 9 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान चीनी कंपनी ने गुरुवार को किया। दोनों ही नए Realme फोन मौजूदा Realme 8, Realme 8 Pro और Realme 8 5G स्मार्टफोन के साथ स्थित होंगे, जिन्हें भारत में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। पिछले महीने, Realme India और Europe के सीईओ माधव सेठ ने कंफर्म किया था कि वह भारत में रियलमी 8आई और रियलमी 8एस स्मार्टफोन को लॉन्च करेंगे। अफवाहों में लॉन्च से पहले दोनों स्मार्टफोन्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन के भी संकेत मिले हैं।

Realme 8i और Realme 8s 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए Realme वर्चुअल लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाली है, जिसका लाइवस्ट्रीम भारतीय समयानुसार 9 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे शुरू किया जाएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च का खुलासा मीडिया इनवाइट्स के जरिए किया है। रियलमी 8एस 5जी फोन की लॉन्चिंग का ऐलान कंपनी ने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए भी किया गया है। इसके अलावा, Realme ने यह भी कंफर्म किया है कि रियलमी 8एस 5जी फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस होगी।
 

 

Realme 8i specifications (expected)

इस हफ्ते की शुरुआत में ट्विटर के जरिए Realme और MediaTek ने कंफर्म किया है कि आगामी Realme 8i फोन में जुलाई महीने में लॉन्च हुआ  मीडियाटेक हीलियो जी96 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ आता है। आगामी रियलमी मिड-रेंज फोन 6.59 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले से लैस होगा, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। साथ ही यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

डिज़ाइन की बात करें, तो लीक रेंडर में फोन 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकल ग्रिल के साथ देखा गया था। रियलमी 8आई फोन में साइड-माउंटेडिड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। हालांकि, रियलमी 8आई फोन 8.6mm मोटा और 194 ग्राम भारी हो सकता है।
 

Realme 8s 5G specifications (expected)

रियलमी 8आई के विपरित रियलमी 8एस 5जी फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर के साथ लैस होगा, जिसकी पुष्टि खुद कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए की थी। आपको बता दें, यह प्रोसेसर पिछले महीने की शुरुआत में डायमेंसिटी 920 के साथ पेश किया गया था, जो कि मौजूदा डायमेंसिटी 800 का अपग्रेड वर्ज़न है। अगर हम पुरानी रिपोर्ट्स को देखें, तो यह फोन 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। फोन में 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प मिल सकते हैं। फोन में 5 जीबी वर्चुअल रैम भी दिया जाएगा।।

फोटो और वीडियो के लिए रियलमी 8एस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि, अन्य सेंसर से जुड़ी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ कंपनी का 33 वॉट डार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

 



amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea

Leave a Comment