TCL ने लॉन्च किया TCL X9 85 इंच का विशाल TV! जानें कीमत और फीचर्स


amazon_computers

TCL ने TCL X9 लॉन्च किया है जो इसके फ्लैगशिप टीवी लाइनअप में नई डिवाइस है। कंपनी अपनी किफायती टीवी रेंज के लिए जानी जाती है। अब कंपनी ने अपने फ्लैगशिप के लिए लाइन-अप में एक और डिवाइस जोड़ दी है। टीसीएल एक्स9 85 इंच OD Zero mini-LED 8k टीवी एक नया Google TV सेट है, जो TCL के XL कलेक्शन में अपने थर्ड जेनरेशन मिनी-एलईडी बैकलाइटिंग सिस्टम का उपयोग करने वाला पहला टीवी है। यह 85 इंच का एक बड़ा टीवी है जो कुछ टॉप नॉच स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से लैस है। 
 

TCL X9 85-inch TV Price

TCL X9 85 इंच मिनी एलईडी टीवी की कीमत 9,999 डॉलर (लगभग 5 लाख 42 हजार रुपये) है। TCL X9 85″ में शानदार 8K क्लेरिटी के लिए 33 मिलियन पिक्सल के साथ असाधारण 8K डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन दिया गया है जो कि 4K टीवी के शार्पनेस का चार गुना है। वाइब्रेंट कलर्स के लिए इसमें स्मार्ट 8K HDR, शार्प क्लेरिटी के लिए स्मार्ट 8K अपस्केलिंग, और डेप्थ के लिए स्मार्ट 8K कंट्रास्ट देखने को मिलता है। 
 

TCL X9 85-inch TV Specifications

Gizmochina में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार TCL X9 में 85-इंच का बड़ा पैनल है जिसमें 8K रेजोल्यूशन और एक मिनी-एलईडी बैकलाइट है। पैनल बेहतर कलर्स के लिए QLED तकनीक का भी उपयोग करता है और दो HDMI 2.1 पोर्ट और eARC सपोर्ट करता है। यह टीवी थर्ड जेनरेशन के मिनी-एलईडी बैकलाइट का यूज करता है जिसमें हजारों इंडिविजुअल मिनी-एलईडी हजारों कंट्रास्ट कंट्रोल जोन बनाते हैं। उन्हें बेहतर ब्राइटनेस और कंट्रास्ट के लिए एडजस्ट किया जा सकता है। साथ ही यह इसकी OD Zero तकनीक बैकलाइट और LCD के बीच के अंतर को ज़ीरो कर देती है।

TCL का X9 गेमर्स की ज़रूरतों को भी पूरा करता है, जो लो-लेटेंसी के साथ गेम-प्ले चाहते हैं। इसमें वेरिएबल रिफ्रेश रेट और एक स्मूद गेमिंग अनुभव के लिए ऑटो गेम मोड फीचर्स भी दी गई हैं। इसके अलावा, Natural Motion 480 तेज एक्शन सीन के दौरान असाधारण रूप से स्मूद क्लेरिटी देता है। यूजर अपने सभी पसंदीदा डिवाइसेज को चार HDMI इनपुट के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, जिसमें दो HDMI 2.1 पोर्ट और एक eARC शामिल है जो आसानी से ऑडियो और वीडियो सोर्स को सिंक कर सकते हैं।
TCL ने जनवरी में XL कलेक्शन लॉन्च किया था जो उन यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया था जो अपने लिविंग रूम में बड़े साइज के टीवी रखने की इच्छा रखते हैं। पहले कंपनी का सबसे बड़ा टीवी 75 इंच का होता था मगर अब इसने इसे बढ़ाकर 85 इंच कर दिया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea