13MP कैमरा और Pragati ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा JioPhone Next, वीडियो में दिखी डिज़ाइन की झलक…


amazon_computers

JioPhone Next की सेल दिवाली से पहले शुरू कर दी जाएगी। सेल से पहले फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी शॉर्ट वीडियो टीज़र के जरिए सार्वजनिक की गई है। जियोफोन नेक्सट को लेकर टीज़ किया गया है कि यह ऑप्टिमाइज़ एंड्रॉयड-बेस्ड Pragati ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन को Google की साझेदारी में तैयार किया गया है और यह फोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा। अन्य फीचर्स की बात करें, तो इनमें वॉयस असिस्टेंट, रीड अलाउड, ट्रांसलेट, 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पहले से लोड किए गए Google, Jio ऐप्स शामिल हैं। इस शॉर्ट वीडियो में JioPhone नेक्स्ट के डिज़ाइन का खुलासा होता है।

वीडियो में लॉन्च से पहले JioPhone Next के निर्माण और उसके प्रमुख फीचर्स तक की जानकारी दी गई है। यह Jio का पहला स्मार्टफोन है जिसे आंध्र प्रदेश के तिरुपति में डिज़ाइन किया गया है। यह Android फोन Pragati OS पर काम करेगा, जिसे खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए बनाया गया है। इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर दावा किया गया है कि यह लम्बी बैटरी लाइफ को सुनिश्चित करते हुए ऑप्टिमम परफोर्मेंस प्रदान करेगा। जियोफोन नेक्स्ट ऑटोमैटिक सॉफ्टवेयर अपग्रेड्स प्राप्त होंगे।
 

वीडियो में जियोफोन नेक्स्ट को विभिन्न एंगल्स से देखा जा सकता है, जिसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट, टच बटन और 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल है जो कि कैप्सूल आकार के रियर कैमरा मॉड्यूल में स्थित है। मॉड्यूल में सेंसर के नीचे एक फ्लैश भी स्थित है। रियर कैमरा फीचर्स की बात करें, तो इनमें पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड और प्रीलोडेड कस्टम इंडिया-ऑगमेंटेड रियलिटी फिल्टर शामिल होंगे। स्मार्टफोन में डॉटेड टेक्सचर्ड बैक पैनल, रियर स्पीकर और डिस्प्ले के चारों ओर बेज़ेल्स दिखे हैं। सेल्फी कैमरा को भी फ्लैश सपोर्ट के साथ दिखाया गया है।

इसके अलावा, जियोफोन नेक्स्ट वॉयस असिस्टेंट के साथ आएगा जोकि यूज़र्स को स्मार्टफोन वॉयस कमांड के साथ ऑपरेट करने में मदद करेगा, जैसे “open app” और “manage settings”।  फोन में ‘Read Aloud’ फीचर भी मौजूद है, जो कि यूज़र्स के लिए ऑन-स्क्रीन कॉन्टेंट रीड करता है। इसकी मदद से यूज़र्स अपनी पसंदीदा भाषा में किसी भी प्रकार का कॉन्टेंट सुन सकते हैं। जियो फोन नेक्स्ट ‘Translate’ फंक्शन भी दिया गया है, जो कि यूज़र्स के लिए टेक्सट को किसी अन्य भाषा में ट्रांसलेट करता है।

जैसे कि हमने बताया जियोफोन नेक्स्ट क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस है, लेकिन वो चिप कौन-सी होगी फिलहाल साफ नहीं है। हाल ही में सामने आई Google Play Console लिस्टिंग के जरिए संकेत मिले थे कि यह फोन स्नैपड्रैगन 215 (QM215) प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी ने JioPhone Next की सटीक कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आ चुकी लीक्स की मानें, तो इसकी कीमत 3,499 रुपये होगी।

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea