भारत के सबसे सस्ता स्मार्टफोन JioPhone Next के दिवाली पर लॉन्च होने की पुष्टि


amazon_computers

Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने कंफर्म कर दिया है कि JioPhone Next स्मार्टफोन भारत में दिवाले के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Reliance की साझेदारी में डेवलप किया जा रहा है, जो कि Pragati OS पर काम करेगा यह एंड्रॉयड आधारित नया सॉफ्टवेयर है जो कि खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। पिचाई ने कंपनी की लेटेस्ट अर्निंग कॉल के दौरान कहा कि यह फोन अंग्रेजी भाषा से आगे भारतीय स्थानिय लोगों की जरूरतों को पूरा करता है। उनका मानना है कि जियोफोन नेक्स्ट फीचर फोन से स्मार्टफोन की तरफ बढ़ने वाली एक बड़ी आबादी का नेतृत्व करेगा।

सुंदर पिचाई ने इनवेस्टर्स को समझाते हुए कहा कि JioPhone Next भारत में डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन की नींव रखेगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगले तीन से पांच सालों में यह लोकलाइस्ड फीचर स्मार्टफोन गहरा प्रभाव छोड़ेगा।

उन्होंने कहा कि वह फीचर फोन से स्मार्टफोन की ओर शिफ्ट होने वाले लोगों की डिमांड देखते हैं। उनका कहना है कि वह ऐसा फोन बना रहे हैं जो अंग्रेजी से परे अन्य भाषाएं प्राप्त कर रहा है और यह लोगों के लिए स्थानीय जरूरतों को पूरा करने के लिए इस तरह फोन बना रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग स्मार्टफोन का लाभ उठा सकें।

जियोफोन नेक्स्ट से संबंधित डिटेल जानकारी देते हुए हाल ही में एक टीज़र वीडियो साझा किय गया था। इस वीडियो में जानकारी मिली थी यह फोन ऑप्टिमाइज़ एंड्रॉयड-बेस्ड Pragati ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन को Google की साझेदारी में तैयार किया गया है और यह फोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा। अन्य फीचर्स की बात करें, तो इनमें वॉयस असिस्टेंट, रीड अलाउड, ट्रांसलेट, 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पहले से लोड किए गए Google, Jio ऐप्स शामिल हैं। इस शॉर्ट वीडियो में JioPhone नेक्स्ट के डिज़ाइन का खुलासा होता है।

कंपनी ने JioPhone Next की कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आ चुकी लीक्स की मानें, तो इसकी कीमत 3,499 रुपये होगी।
 

 

amazon_electronics

amazon_health

Don’t forget to Follow “Freeapk4life.com” on Facebook, Twitter and Instagram to encourage us.

Source link


Buy Best Green Tea in India

best green tea